Advertisement

Mohabbat Jeet Jae Agar Tum Jaan Jao To Dard Shayari in Hindi,



मोहब्बत जीत जाए अगर तुम जान जाओ तो…!!😘🥰❤️
                           मेरे दिल मे सिर्फ तुम ही तुम अगर ये मान जाओ तो…!!!😘🥰😍💞💕

उसके दिल में बस इतनी सी जगा पाऊँँ 
उसके दिन भर का सुकून हो जाऊ ..❤️

ये कशमकश है, कैसे ज़िन्दगी बसर करें...
पैरों को काट फेंके,या चादर बड़ी करें...!!!

मुहोब्बत की बरसात तो बेमौसम होती हैं,
मौसमी तो बीमारियाँ भी होती हैं।
"हम भूलेगें और वो भी तुम्हें.....?? 
उफ्फ बड़ी ही अजीब भूल है तुम्हारी...!!

हम दोनो को एक दुसरे से मुहब्बत थी,
और दोनो ही इसे एकतरफा समझते रहे.!

ये ना समझो की तुम ही मेरी आख़िरी मुहब्बत हो ..!
मुहब्बत जुर्म है मैं दौबारा भी कर सकता हूँ ..!!
तुम सफर बनजाओ हम मुसाफिर बन जाते हैं।
तुम इश्क़ बनजाओ हम आशिक़ बन जाते हैं।
तुम लेहर बनजाओ हम किनारा बन जाते हैं।
तुम शायरी बनजाओ हम शायर बन जाते हैं।

मैं भी सनम बनाता किसी को तराश कर,
मुझको मेरी मिजाज का पत्थर नहीं मिला।



Post a Comment

0 Comments