Advertisement

Kisee Ne Kaha Tum Pyaar Mein Barbaad Ho Jaoge life sad shayari

 



कहा था किसी ने इश्क़ में बर्बाद हो जाओगे ....

मैं से हम, हम से तुम, तुम से कौन हो जाओगे !!!   
                   😔😔😔


सब कुछ तो हासिल हो गया ...
तुम्हारी चाहत पा कर ...
जो रह गया बस...
वो तुम हो ❣️❣️❣️ 


तुमने मेरी लिखी हुई शायरी को छू कर देखा है कभी,

मेरा एक दिल वहां भी धडकता  है तुम्हारे लिए।


मुझे तमाम जमाने की.........
आरजू क्यों हो...??
बहुत है मेरे लिये एक
आरजू तेरी...!!!!



सोचती हूं तुम्हे पूरा लिखूं ...
पर आधे लफ़्ज़ों में भी तुम बवाल हो ...
गम की सर्द रातों में भी जो गर्मी दे... 
तुम वो कमाल हो !!!
                       😍😍😍


किसी को बांध कर रखना, 
फितरत नहीं मेरी ...
मैं प्रेम का धागा हूं ,
मजबूरी की जंजीर नहीं...


बड़े मख़मली अंदाज़ है उनके, 

मेरा नाम भी उनके मुँह से शायरी लगता है...!!



मिलती ही नहीं मुझे इस दुनियां के लिए फुरसत...💞

सोये तो ख़्वाब तुम्हारा जागे तो ख्याल तुम्हारा...!!💞




Post a Comment

0 Comments