Advertisement

Khushaboo Na Jaaye Meree Shayari Se,Life Quotes Shayari

 



खुशबू ना जाये मेरी शायरी से, इसलिए 

तुम्हारे दिए गुलाब को रोज़ पानी देता हूँ...!!


मोहब्बत करो तो सारंग सी करें ...

एक मरे तो दूजा भी सांसें छोड़ दे !!!

    ☺️☺️☺️ माही


झुक कर आज तुमसे ये इकरार करते है, 

ए सनम हम सिर्फ तुमसे प्यार करते है.


🌹Happy Rose Day🌹


INSTAGRAM_@CRUSH_KI_SHAYARI



दिल में छुपे अब जज्बात क्या कहें....
हाथ मे लिये है गुलाब अब और क्या कहे..आप खुद ही समझ जाइए अब हर बात क्या कहें...



💞💖तम रखा करो कोशिश"यूँ 
ही "गुलाब" सा "खिलने" की...

💞💖इस "दिल" में रहेगी 
ख़्वाहिश"तुमसे "बार~बार" 
मिलने की.!!



तुम बस मेरा एहसास हो
बुझती ज़िंदगी की साँस हो
दूर रह कर भी पास हो
और सबसे ज्यादाँ खाँस हो

तुम एक हसीन गुलाब हो
मेरे हर सवाल का जवाब हो
और मेरा अधूरा ख़्वाब हो

तुम मेरी पनाहों में रहो
ख़ुशबू बन के हवाओ में रहो
मेरी सारी दुवाओ में रहो
ता-उम्र मेरी बाँहों में रहो।


एक कतरा तुम्हारी मोहब्बत का...
कभी लाज़िमी कभी खामख्वाह है,, ❤️
एक कतरा तुम्हारी मौहब्बत का,, 
कभी भोर कभी खूबसूरत सांझ है,, ❤️
एक कतरा तुम्हारी मौहब्बत का,, 
कभी बेला कभी महकता गुलाब है❤️❤️



कभी सुर्ख है कभी स्याह हैं,
एक कतरा तुम्हारी मोहब्बत का...🌹

कभी जरा सा कभी बेपनाह है,
एक कतरा तुम्हारी मोहब्बत का...🌹

कभी लाज़िमी कभी खामख्वाह है
एक कतरा तुम्हारी मोहब्बत का..🌹

कभी बेला कभी महकता गुलाब है
एक कतरा तुम्हारी मोहब्बत का..🌹


जिसने खुद मेहका रखी हो जिंदगी मेरी,
अब उस गुलाब को भी क्या गुलाब दूं?


किसी गुलाब में इतनी खुशबू नहीं,
जितना मुझमें तुम महकती हो।।


पहले लगता था,एक ख़्वाब हो तुम, 
अब ये लगता है,इक किताब हो तुम !

दिल की क्यारी मे,जिसकी खुशबू है,
मेरे दिल का,वही गुलाब हो तुम !

मेरी तनहाई में,जिधर देखो,
तुम ही तुम हो,हाँ बेहिसाब हो तुम !

मेरे दिल ने, जो कभी भेजा था,
शायद उस ख़त का,इक जवाब हो तुम!




Post a Comment

0 Comments