Advertisement

BEST SHAYARI IN HINDI ON LIFE | TOP 20HINDI SHAYARI

 हेलो दोस्तों तो कैसे हैं आप सब लोग आज हम आपके लिए लाए हैं टॉप 10 टू लाइन बेस्ट शायरी जिसे पढ़कर आप अपनी फीलिंग एक्सप्रेस कर सकते हैं  साथी आप इसे अपनी व्हाट्सएप इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी शेयर कर सकते हैं या आप अपने किसी स्पेशल के साथ भी इसको शेयर कर सकते हैं उम्मीद है आपको यह पसंद आएंगी



नादानी में ही सही मगर भारी पड़ गया है,
ये इश्क़ हम दिवानों पर भारी पड़ गया है,

हर एक से करते हैं अब मुंह बनाकर बातें,
शायद हमपर तेरा असर भारी पड़ गया है,

देखना एक रोज़ ये सभी कहेंगे,
मुहब्बत पर एक शायर भारी पड़ गया है।

-----------------------------------------------------

BEST SHAYARI IN HINDI

तुझे गुरुर है कि तुझे चाहने वाले बहुत है,
और मुझे गुरुर है की मेरी तरह..
तुझे और कोई चाह भी नहीं सकता....!!

-------------------------------------------------

एक उम्र लगी खुद को ये बात समझाने में,
बहुत समय लेना,किसी को अपना बनाने में।

------------------------------------------

तेरे प्यार ने ना सही,,
पर तेरे धोखे ने मुझे बहुत हिम्मत दी है !! ✊✊

--------------------------------------------

हर कोई परेशान मेरे बहुत बोलने से है...
और मैं परेशान हूँ अपने अंदर की ख़ामोशी से.... Smile🤐🤐

------------------------------------------------------

तमन्ना नहीं है मेरी किकोई उम्र भर साथ दे,
परआरजू ये है कि उम्र भर हमें भुला न पाए कोई

--------------------------------------------------------

बस ये दिक्कत है भुलने में उसे ...
उसके बदले में किसको याद करें.....

----------------------------------------------

❤️ना मोहब्बतें सँभाली गई ना नफ़रतें पाली गई..
है बड़ा अफ़सोस उस जिंदगी का जो तेरे पीछे ख़ाली गई..💖

------------------------------------------------------

🥰कोई और तुम्हें चाहे तो दिल हमारा जलता है
पर गुरूर है इस बात काकि तुम पर हर कोई मरता है

---------------------------------------

मुझसे वादा करने वाले सुन ...
प्यार से हो चुकी है मुझे घिन !!!

--------------------------------------------

अपने दिल की सुन अफवाहों से काम न ले,
मुझे याद रख बेशक मेरा नाम न ले,
तेरा वहम है कि मैं भूल गया हूं तुझे...
मेरी कोई सांस नहीं जो तेरा नाम न ले।।।

------------------------------------------------

तुम्हे हम भी सताने पर उतर आएं तो क्या होगा,
तुम्हारा दिल दुखाने पर उतर आएं तो क्या होगा,
हमे बदनाम करते फिर रहे हो अपनी महफ़िल में....
अगर हम सच बताने पर उतर आए तो क्या होगा????

    ---------------------------------------------------

अगर सारा जहां भी मेरा दीवाना होता ...
तो भी मेरा दिल सिर्फ उसका दीवाना होता !!!

             ----------------------------------------------------------------------------

खुदा करे, मेरी उल्फत में तुम कुछ यूँ उलझ जाओ...!!
मैं तुमको दिल में भी सोचूँ तो तुम समझजाओ....!!💕

--------------------------------------------------

खुद को कितना रोकू मुहब्बत बढ़ ही जाती है,
तुमसे दूर जाते ही तुम्हारी याद और भी आती है ।

                                    -------------------------------------------------

बहुत करली तेरे इश्क़ पे शायरी ....
अब तेरी करतूतों पर किताब लिखूंगी !!!

------------------------------------------

सच्चे रिश्तों की खूबसूरती
एक दूसरे की गलतियां बर्दाशत
करने में हैं क्योंकि
बिना कमी का इंसान तलाश करेंगे
तो अकेले ही रह जायेंगे...

---------------------------------------------

आप रूठ जाओ
तो मेरी दुनिया अधूरी लगती हैं...🥺

आप मुस्कुरा दो
तो हर दर्द भी मीठा लगता हैं...😇

नहीं खोना चाहते
हम आपको किसी भी हाल में...🥺

क्यूँकि आप साथ रहो तो
अधूरी साँसे भी पूरी लगती हैं...😇

----------------------------------------

मेरी खामोशियां पढ़ सको तुम,
इतने गहरे भी नहीं उतरे हो तुम मुझमें..!

     ---------------------------------------------------

बरसों की प्यास इक नज़र से कैसे घटेगी........!!
बरस जाओ के ज़िंदगी इसी हसरत में कटेगी...!!


Post a Comment

0 Comments