Advertisement

JEEBH JALANE PAR JAB "CHAAY" NAHIN CHHODEE JAATEE life quotes shayari,life shayari,

 Read the latest collection of Two Line Shayari, 2 Line Shayari Sms and Short Shayari in Hindi. All these Heart Touching Two Line Shayari boasts many emotions in the heart with very few words. So read and feel the deep feelings of this poetry.

2 Line Shayari in Hindi is the best collection to attract your friends, girlfriend, wife, husband and other relative person. Here on this page you will find all type of 2 Line Hindi Shayari in both languages. You can select that shayari or image which you like the most. If you are looking for short shayari of two line on love and sad moment then you are on the right portal



जीभ जलने पर जब "चाय" नहीं छोड़ी जाती,😉

तो दिल जलने पर "इश्क" कहां से छोड़ देंगे।😍


उसके ख्यालों से रंग गयी है रूह तक मेरी,

अब किसी और का ख्याल आये तो आये कैसे।


मेरे अल्फाजो को समझने वाले,

लगता है तेरे ज़ख्म भी गहरे है !!


वो मुझसे बिछड़ना चाहती थी

मैंने कहा दुआ कर मेरी मौत की।


मेरे अल्फाजो को समझने वाले,

लगता है तेरे ज़ख्म भी गहरे है !!


उसके ख्यालों से रंग गयी है रूह तक मेरी,

अब किसी और का ख्याल आये तो आये कैसे।


माना इतने बेहतरीन नहीं है हम... लेकिन,

बात-बात पर रंग बदले इतने रंगीन 

भी नहीं है हम।




तुम्हारे पास बहाने तो बहुत से थे 

मुझसे बात ना करने के,

पर क्या कभी एक भी बहाना किया था तुमने मुझसे बात करने का।


"इतना मत इतराओ ऐ रंग" "अपनी खूबसूरती पर",

"ये दुनिया है, आज तुम्हे रंग कह रही है" "कल तुम्हे 

दाग कहेगी... !!


रंग भी उसी का चढ़ा है अब तक,

जिसने रंग लगाया नहीं अब तक!


दिल खुश हो गया☺️

और आंखें रंगीन हो गई,😍

मेरी होली बिना 

रंग के बेहतरीन हो गई।🥰



मेरे कदमों के नीचे उस वक्त जमीन

खिसक गई,😳

जब जाना वो बिन चेहरे बदले ही

बदल गई। 🥺


ये जो फ़िक्र मेरी हो रही है, इसका दाम बोलिए,

अच्छा, याद आई है मेरी तो फिर काम बोलिए।


भगवान प्यार करने के लिए दिल 

हर एक को देता है,

पर पहला प्यार सिर्फ किसी-किसी 

को देता है।


घर पहुंचते ही यार फोन कर देना।

ऐसे बोलने वाले को जिंदगी में कभी ना खोना।



हाथों की लकीरें पढ़ते वक्त रो देता हूं मैं,

कि इनमें सब कुछ तो है तेरा नाम ही आखिर क्यों नहीं है।

Post a Comment

0 Comments